'वीराना' में 'साहिला' का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं ये एक्ट्रेस, 36 सालों बाद अब देख पहचानना हुआ मुश्किल

वीराना में साहिला एस प्रताप का किरदार साहिला चड्ढा ने निभाया था. एक्ट्रेस के काम की फिल्म में बहुत तारीफ हुई थीं. मगर अब साहिला को पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्म वीराना की इस एक्ट्रेस को आज पहचान नहीं पाएंगे आप
नई दिल्ली:

80 के दशक में बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में बनी  हैं. उस समय लोगों में हॉरर फिल्मों को लेकर काफी क्रेज था जिसकी वजह से ये फिल्में सिनेमाघरों पर खूब चलती थीं. 1988 में हॉरर फिल्म वीराना आई भी थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म में गुलशन ग्रोवर, कुलभूषण खरबंदा और साहिला चड्ढा समेत कई कलाकार लीड रोल में नजर आए थे. वीराना में साहिला एस प्रताप का किरदार साहिला चड्ढा ने निभाया था. एक्ट्रेस के काम की फिल्म में बहुत तारीफ हुई थीं. साहिला उस समय में मेकर्स की पसंद हुआ करती थीं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. अब इतने सालों बाद अगर आप साहिला को देखेंगे तो पहचान पाना नामुमकिन है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

साहिला ने वीराना के साथ हम आपके हैं कौन, सौ साल बाद, नाचे नागिन गली गली, नासमझ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान वीराना से मिली थी. जिसके बाद ही उन्हें हम आपके हैं कौन में सलमान खान, माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का मौका मिला था.

फोटो हुई वायरल

Advertisement

साहिला एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो सोशल कामों में लगी रहती हैं. जिसकी फोटोज वो शेयर भी करती रहती हैं. मगर अब की फोटो देखकर अगर आप सोचें की ये वीराना की एक्ट्रेस है तो भूल जाइए क्योंकि साहिला पूरी तरह से बदल चुकी हैं. वायरल हो रही फोटो में साहिला को पहचान पाना मुश्किल है. उन्होंने व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लेजर कैरी किया हुआ है.

Advertisement

फैंस ने किए कमेंट

साहिला की फोटोज पर फैंस कमेंट करते रहते हैं. एक फैन ने लिखा- मेरा बचपन का क्रश साहिला मैम. वहीं दूसरे ने लिखा- साहिला चड्ढा हम आपके हैं कौन से फेमस हैं और अब वो बदल गई हैं. एक ने लिखा- मेरी फेवरेट हॉरर फिल्म.

Advertisement
Advertisement


साहिला आखिरी बार 2014 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म जिंदगी: कैसी है पहेली में नजर आईं थीं. उसके बाद से वो एक्टिंग से दूर हैं. वो अपनी फैमिली के साथ हैप्पी लाइफ जी रही हैं. उन्होंने निर्मल बाबी से शादी की थी. साहिला और निर्मल की एक बेटी भी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात