Vedaa box office collection day 1: अक्षय कुमार के हाथ से बाजी ले गए जॉन अब्राहम, वेदा ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Vedaa Box Office Collection: छुट्टी के दिन अच्छी खासी टक्कर होने के बावजूद वेदा दूसरी सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

निखिल आडवानी के डायरेक्शन में बनी वेदा में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ लीड रोल में हैं. ये फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर स्त्री 2 और खेल खेल में से थी लेकिन इस फिल्म ने कमाई के मामले में ठीक ठाक शुरुआत की. इसे आप इस छुट्टी के मौके पर सबसे ज्यादा देखी गई दूसरी फिल्म कह सकते हैं. जॉन अब्राहम की इस फिल्म न पहले दिन 6.50 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. बता दें कि खेल खेल में की पहले दिन की कलेक्शन 5 करोड़ रही. अब अगर आप पांच दिन के इस लॉन्ग वीकएंड को देखें तो ये फिल्म आराम से 23 से 24 करोड़ रुपये तक की कलेक्शन कर सकती है. इस फिल्म को दर्शकों के रिव्यू से फायदा मिल सकता है.

इसके अलावा एक अच्छी बात ये भी है कि आने वाले दिनों में कोई और बड़ी रिलीज नहीं है तो स्त्री 2 के बाद जनता इस फिल्म को देखने का मूड बना सकती है. इस फिल्म की अचीवमेंट इस बात को भी माना जा सकता है कि लोग खेल खेल में से ज्यादा इसे देखना पसंद कर रहे हैं. वेदा ने पॉपुलैरिटी के मामले में खेल खेल में को पीछे छोड़ दिया है.

निकिल अडवानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पठान के बाद जॉन अब्राहम का स्क्रीन पर कमबैक है. पठान में जॉन को काफी पसंद किया गया था और अब इस फिल्म में वो दोबारा एक्शन पैक्ड अवतार में लौट रहे हैं. अब ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद है कि ये फिल्म कमाई के मामले में कुछ ठीक ठाक रेवेन्यू जनरेट कर पाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article