VIDEO: गले मिलते हुए पुलकित और वरुण से हुई ऐसी गलती, फैन्स ने कहा- दोस्ताना 2 में इन्हें ही लो

मीडिया के सामने कई बार ऐसा होता है कि सेलिब्रिटी कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है. कुछ इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें दो एक्टर्स  के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मीडिया के सामने कई बार ऐसा होता है कि सेलिब्रिटी कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है. कुछ इसी तरह से एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें दो एक्टर्स  के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट मनीष मल्होत्रा के घर पर पहुंचे थे. इस दौरान जब वह बाहर निकले तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो अब खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम से बने पेज पर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर का एक वीडियो पोस्ट किया गया.

इस वीडियो में आपको ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जींस में वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट नजर आ रहे होंगे. इस दौरान दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं और गलती से गाल पर किस करने की जगह उनसे लिप पर किस होने वाला होता है, लेकिन जल्दी से वह अपनी गलती को सुधार लेते हैं. हालांकि, तब तक उनका यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रहा है कि लोग इसे देखकर अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे.

Advertisement

यूजर्स बोले दोस्ताना पार्ट-2 

सोशल मीडिया पर पुलकित और वरुण का यह वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है और एक लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि यह क्या हो रहा है भाई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमें पुलकित सम्राट को दोस्ताना 2 में भी देखना है. एक यूजर ने तो इस वीडियो का डीप एनालिसिस भी कर लिया और पीछे खड़े वॉचमैन का रिएक्शन देखकर कमेंट किया कि पीछे वॉचमैन क्या हंसा यार.

Advertisement

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू
Topics mentioned in this article