यूं ही नहीं खूबसूरत अभिनेत्रियों को छोड़ नताशा के पीछे पड़े थे वरुण धवन, क्यूटनेस और ग्लैमर का अनोखा कॉम्बिनेशन हैं 'मिसेज धवन'

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वह जब भी सामने आती हैं तो हर किसी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
स्कूल में ही नताशा के प्यार में पड़ गए थे वरुण
नई दिल्ली:

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वह जब भी सामने आती हैं तो हर किसी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी छुट्टियां मनाते वरुण अक्सर नताशा के साथ तस्वीरें शेयर किया करते हैं. नताशा की ये खूबसूरत तस्वीरें फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं. उनकी क्यूटनेस और एलिगेंस के लोग कायल हैं. आज हम वरुण धवन की पत्नी नताशा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

नताशा और वरुण एक दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे दोनों छठी क्लास में पढ़ते थे. वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि नताशा उनकी क्लासमेट थीं और फिर वे दोनों दोस्त बने. कुछ दिनों की दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर प्यार गहरा होता चला गया.

कई सालों तक वरुण ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा. दरअसल, नताशा को लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है. अपने लंबे रिलेशनशिप के बाद जनवरी 2021 में नताशा और वरुण शादी के बंधन में बंध गए. हाल ही में नताशा के प्रेगनेंट होने की खबर भी सामने आई थी. हालांकि नताशा या फिर वरुण ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat