वरुण धवन ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, पापा की उंगली थामे दिखी प्यारी सी बच्ची

वरुण धवन ने फादर्स डे के मौके पर अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर की. वरुण की पोस्ट को बहुत प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली तस्वीर
नई दिल्ली:

हाल ही में एक बच्ची के पिता बने एक्टर वरुण धवन ने अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. फादर्स डे के दिन रविवार (16 जून) को इंस्टाग्राम पर वरुण ने अपनी बेटी की एक झलक दिखाई. वरुण और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने इस महीने की शुरुआत में बच्ची का स्वागत किया. पहली तस्वीर में एक क्लोजअप तस्वीर है जिसमें बच्ची ने वरुण की उंगली पकड़ी हुई थी. दोनों का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. एक्टर ने क्रीम रंग का एथनिक आउटफिट पहना हुआ था जबकि बच्ची प्रिंटेड पिंक ड्रेस में दिख रही थी. 

अगली तस्वीर में वरुण ने अपने पेट डॉग का पंजा पकड़ा हुआ था. तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका है बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना. इसलिए मैं भी यही करूंगा. एक लड़की का पिता बनने से बड़ी खुशी मेरे लिए क्या हो सकती थी."

Advertisement

वरुण की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी प्यार बटोर रही है. मनीष पॉल ने लिखा, बेस्ट...बेस्ट...बेस्ट बेटियां किसी आशीर्वाद से कम नहीं. जाह्नवी कपूर ने इस तस्वीर पर दिल वाले आइकन पोस्ट किए. परिणीति चोपड़ा ने लिखा, गर्ल डैड...वीडी बड़ा हो गया रे तू. ज्यादातर लोग वरुण को फादर्स डे की बधाई देते दिखे. वर्कफ्रंट पर बात करें तो वरुण धवन की बेबी जॉन इस वक्त मेकिंग स्टेज में है. इस फिल्म को लेकर वरुण के फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. इस फिल्म में वरुण एक बार फिर एक्शन वैक्शन करते नजर आएंगे.

Featured Video Of The Day
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत