वरुण धवन का बॉलीवुड को लेकर फूटा दर्द, बोले- सिर्फ साउथ इंडियन डायरेक्टर मुझे दे रहे मौका

ये सब जानते हैं की वरुण धवन काफी वक्त से एक्शन करना चाहते थे और 'सिटाडेल हनी बनी' ने उन्हें ये मौका दिया. लेकिन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वरुण धवन का फूटा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मुंबई में मंगलवार को 'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जहां सीरीज के निर्देशक राज और डीके के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan), सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), सिकंदर खेर और सीरीज की बाकी कास्ट ने हिस्सा लिया. इस सीरीज में जबरदस्त एक्शन है और ये 90 के दशक में सेट है. ये सब जानते हैं की वरुण धवन काफी वक्त से एक्शन करना चाहते थे और 'सिटाडेल हनी बनी' ने उन्हें ये मौका दिया. लेकिन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वरुण धवन का फूटा दर्द और उन्होंने कहा कि, "ये मुझे जगाने जैसा था क्योंकि बहुत सारे लोगों ने मुझे एक्शन किरदार में नोटिस किया है".

'सिर्फ साउथ के डायरेक्टर्स कर रहे नोटिस'

वरुण ने आगे कहा, "मुझे लगता है अभी मुझे महसूस होता है कि सिर्फ साउथ इंडिया के लोग मुझे नोटिस कर रहे हैं और मुझे एक्शन किरदारों में बहुत सारे अच्छे मौके दे रहे हैं और ये सच है. मैंने राज और डीके के साथ काम किया, सामंथा के साथ काम किया उसके बाद एटली और कीर्ति के साथ, जहान्वी भी साउथ इंडियन ही हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि ये सीरीज हमारी इंडस्ट्री के लोगों को भी प्रेरित करेगी".

वरुण के इस बयान पर सामंथा ने कहा, "हां हम तुम्हें प्यार करते हैं". गौरतलब है कि अभी तक वरुण ने कॉमेडी और संजीदा किरदारों में सफलतापूर्वक हाथ आजमाया है और अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है पर सिटाडेल उन्हें शायद वो एक्शन करने का मौका दे रहा है, जिसे वह हमेशा करना चाहते थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: 'एक चुनाव वाली पार्टी नहीं है BJP, हमेशा तैयार हैं हम'- Mukhtar Naqvi ने NDTV से कहा