वरुण धवन बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटी को जन्म, दादा बन गए डेविड धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया है. गौरतलब है कि वरुण ने कुछ समय पहले नताशा के प्रेगनेंसी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पापा बने वरुण धवन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया है. गौरतलब है कि वरुण ने कुछ समय पहले नताशा के प्रेगनेंसी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी थी. वरुण ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपनी पत्नी नताशा के बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे थे. तब से नताशा की प्रेगनेंसी सुर्खियों में बनी हुई थी. वरुण-नताशा के पेरेंट्स बनने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं. वरुण-नताशा मम्मी-पापा तो बन ही गए हैं, बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन भी दादा बन गए हैं. आज ही वरुण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए नजर आए थे. इसके बाद से ही फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है. इससे पहले 22 अप्रैल को नताशा दलाल की गोद भराई की रस्म भी हुई थी.

Advertisement

वरुण और नताशा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों के बचपन की दोस्ती प्यार में बदली और फिर कपल ने शादी करने का फैसला किया. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही वरुण नताशा को डेट कर रहे थे. कॉफ़ी विद करण में वरुण ने पहली बार माना था कि वे नताशा संग रिश्ते में हैं. बता दें, नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं.

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article