VIDEO: इस स्पेशल फैन से मिलकर वरुण धवन ने किया कुछ ऐसा कि लूट ली महफिल, फैन्स ने कहा- गोल्डन हार्ट

वायरल वीडियो में वरुण को एक दिव्यांग फैन के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते और बातें करते हुए देखा जा सकता है. अपने फेवरेट स्टार से मिल ये फैन बेहद खुश नजर आते हैं और मुस्कुराते हुए अपनी खुशी जाहिर करते हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियो' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस दौरान एक्टर जगह-जगह जाकर अपने फैंस से इंटरएक्ट करते हुए भी दिख रहे हैं. हाल में मुंबई के ठाणे में स्थित एक मॉल में पहुंचे वरुण ने कुछ ऐसा किया कि वह सभी का दिल जीत ले गए. फैंस उनके प्रशंसा करते नहीं थक रहे और उन्हें गोल्डन हार्ट बता रहे हैं. दरअसल, एक फैन से मुलाकात के दौरान वरुण की दरियादिली देख लोग हैरान रह गए, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

वायरल वीडियो में वरुण को एक दिव्यांग फैन के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते और बातें करते हुए देखा जा सकता है. अपने फेवरेट स्टार से मिल ये फैन बेहद खुश नजर आते हैं और मुस्कुराते हुए अपनी खुशी जाहिर करते हैं. वहीं वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि ये युवक वरुण को किस करता है और उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता है. इस पर वरुण भी उस फैन के हाथों को चूमते हुए उसके सिर पर हाथ फेरते हैं और फिर वहां से निकल जाते हैं. लुक की बात करते तो वरुण ग्रीन आउटफिट में बेहद कूल और डैशिंग नजर आ रहे हैं.

Advertisement


वरुण और उनके फैन का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वरुण धवन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कोई फैन उन्हें 'गोल्डन हार्ट' बता रहा है तो कोई 'डाउन टू अर्थ' कह कर इस स्टार की तारीफ कर रहा है. बता दें कि राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण और कियारा के साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार