Advertisement

सोते हुए वरुण शर्मा के ऊपर कूद गए वरुण धवन, चूचा ने दिया ऐसा रिएक्शन पूरे 'फुकरे' में नहीं देखा होगा

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने अपने को-एक्टर वरुण धवन के जन्मदिन पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो साझा किया. वरुण शर्मा का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वरुण शर्मा ने वरुण धवन को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने अपने को-एक्टर वरुण धवन के जन्मदिन पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो साझा किया. वरुण शर्मा का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वरुण धवन और वरुण शर्मा को साल 2015 की फिल्म दिलवाले में साथ देखा गया था. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इतने साल बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं.

वरुण शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. इस वीडियो में भी उनका मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन मस्ती करते हुए वरुण शर्मा के ऊपर कूद जाते हैं, जो बिस्तर पर आराम फरमा रहे हैं. वरुण शर्मा का एक्सप्रेशन लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण शर्मा ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भाई @varundvn इश्क है तू भाई. यूं ही चमकते रहो. लव यू". 

Advertisement

आपको बता दें कि दिलवाले की शूटिंग के दौरान ये वीडियो लिया गया था. दोनों शाहरुख खान और कृति सेनन की फिल्म दिलवाले में साथ नजर आए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' में दिखाई देंगे. बेबी जॉन का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है. एटली इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं. इतना ही नहीं, वह हॉलीवुड श्रृंखला 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण में सामंथा रुथ प्रभु के साथ भी दिखाई देंगे.

Featured Video Of The Day
Ranchi Bar Shooting: बार में एक कर्मचारी को गोली मारी, शराब ना देने पर शुरू हुआ था हंगामा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: