बवाल का ट्रेलर रिलीज, वरुण धवन तो ठीक लगे लेकिन जाह्नवी कपूर ने किया निराश

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में कुछ चीजें इंप्रेस करती हैं तो कुछ सवाल खड़े करती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
वरुण धवन और जाह्नवी कपूर
नई दिल्ली:

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म बवाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नितीश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण एक बार फिर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' टाइप कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. वहीं जाह्नवी कपूर ट्रेलर में इंप्रेस नहीं कर पाईं. उनकी डायलॉग डिलिवरी काफी अजीब लगी. ये फिल्म 21 जुलाई को थिएटर में ना रिलीज होकर सीधे अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. पहले टीजर में जिस तरह की झलक दिखाई गई थी ट्रेलर उससे बिल्कुल अलग दिखा. वरुण धवन एक छोटे शहर के लड़के के रोल में हैं जो जाह्नवी कपूर को इंप्रेस करने के चक्कर में है. सिर्फ इसलिए क्योंकि वो उसकी इमेज से मैच करती है.

कहानी भारत से यूरोप पहुंचती है. वरुण पत्नी जाह्नवी को पेरिस और दूसरी जगहों पर घुमाने ले जाता है जो दूसरे विश्व युद्ध के दौरान केंद्र में रही थीं. ट्रेलर में उन ऐतिहासिक घटनाओं की भी झलक दी गई है. साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूस कर रहे नितीश तिवारी ने कहा कि इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है. इसके विजुअल काफी ड्रामैटिक हैं. इसके अलावा वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री ही काफी शानदार है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म का वर्ल्ड वाइड प्रीमियर इसे पूरी दुनिया की ऑडियंस के सामने ले जाने में मदद करेगी. 

बता दें कि ये फिल्म पहले अक्टूबर में थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके बाद इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया. इस खबर ने फैन्स को खासा निराश किया था. बवाल के अलावा वरुण भेड़िया-2 में भी नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian