वरुण धवन की बेटी की पहली झलक, पैपराजी ने रोका लेकिन तस्वीरों के लिए नहीं रुके नए मम्मी पापा

वरुण धवन और नताशा दलाल 3 जून को बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने. आज 7 जून को वरुण बेटी को लेकर घर पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पैपराजी और बॉलीवुड फैन्स को फाइनली वरुण धवन की छोटी सी बेटी की झलक देखने को मिली. दरअसल वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा और बेटी को लेकर आज यानी 7 जून को घर लेकर गए. नताशा डिलिवरी के लिए मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थीं. कल डेविड धवन ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट दी थी अब फाइनली वरुण धवन बेटी को लेकर घर निकल गए हैं. पैपराजी की शेयर की गई फोटोज और वीडियोज में आप देखेंगे कि वरुण बेटी को गोद में लेकर आगे चल रहे हैं और नताशा उनके पीछे पीछे चल रही थीं. पैपराजी अस्पताल के बाहर कपल का इंतजार कर रहे थे वो आए लेकिन तस्वीरों के लिए रुके नहीं.

वरुण ने इस साल फरवरी में इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी और बताया था कि वे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. इस फोटो में वह नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे थे. वहीं उनका पालतू डॉग जॉय सोफे पर बैठा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं... आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है." जल्द ही वह पल भी आ गया जिसका धवन फैमिली और फैंस को इंतजार था. वरुण ने 4 जून को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके पेट डॉग बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था: "वेलकम लिटिल सिस्टर... 3 जून 2024."

Advertisement

एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हमारी बेटी आई है. मां और बच्चे को गुड विशेज देने के लिए धन्यवाद. हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे." वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 24 जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली. नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को पिछली बार फिल्म 'बवाल' में देखा गया था. वह जल्द ही ए.कालीस्वरन की निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं.

Advertisement


 

 

Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध