वरुण धवन नताशा से विदेश में नहीं बल्कि मुंबई की इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर करेंगे शादी, पढ़ें पूरे डिटेल्स

वरूण धवन (Varun Dhawan) एंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन खबरों की माने तो जनवरी के इस तारीख को दोनों शादी करने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalal) करेंगे शादी
नई दिल्ली:

एक्टर वरूण धवन (Varun Dhawan) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवण की शादी समारोह 22 जनवरी से शुरु होने वाली है. खबरों की माने तो वरुण (Varun Dhawan) और नताशा की शादी के सभी फंक्शन मुंबई से सटे अलीबाग में होगी. यह बेहद निजी रखा गया है जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी से जुड़े सभी समारोह 5 दिन चलने वाले है. वहीं दूसरी तरफ वरूण धवन (Varun Dhawan) एंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने शादी को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

Advertisement

वरुध धवण (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी समारोह में 50 के करीब मेहमान शामिल हो सकते हैं.  इन खास मेहमानों की सूची में सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी बताया जा रहा है.  शादी से जुड़े सभी समारोह अलीबाग के एक रिसोर्ट में संपन्न होगी. जिसमें 25 रूम है. शादी समारोह आलिशान तरीके से किया जाएगा. सबसे मजेदार बात यह है कि अनुष्का शर्मा के वेडिंग प्लानर ही वरुण धवण के वेडिंग को प्लान करने वाले हैं. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है एक्टर की शादी काफी आलिशान तरीके से होने वाली है. 

Advertisement

आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 2020 में ही होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण शादी कैंसिल कर दी गई. दोनों वियतनाम में शादी करने वाले थे जहां पर 200 लोग शामिल होने वाले थे. बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से रिलेशनशिप में हैं. वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त है, हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया था.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन हाल ही में फिल्म कुली नंबर वन में नजर आए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता डेविड धवन ने ही किया था. इस फिल्म में लीड रोल में सारा अली खान, शिखा तलसानिया, परेश रावल, राजपाल यादव और कई अन्य सितारे भी नजर आए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India