'उतरन' सीरियल की तपस्या ने भोजपुरी गाने पर स्टेज पर जमकर किया डांस, हैरान होकर देखते रह गए सभी भोजपुरी सुपरस्टार

'उतरन' सीरियल की तपस्या यानी रश्मि देसाई का भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो आपने देखा है क्या? अगर नहीं तो उनका यह अंदाज जरूर आपका दिल जीत लेगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rashami Desai Dance Video: रश्मि देसाई का एक वीडियो  यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया गया है और जब रश्मि देसाई स्टेज पर डांस कर रही होती हैं तो दर्शकों में बैठे भोजपुरी कलाकार उनका जमकर प्रोत्साहन करते हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 13 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. सोना के सिकड़रीया चर्चित भोजपुरी सॉन्ग है, जिसे अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. भोजपुरी सॉन्ग सोना के सिकड़रीया के लिरिक्स अर्जुन शर्मा के हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग का संगीत निर्देशन रौशन सिंह ने किया है. भोजपुरी सॉन्ग सोना के सिकड़रीया के वीडियो को यूट्यूब पर 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रश्मि देसाई की भोजपुरी फिल्म (Rashami Desai Bhojpuri Films)

रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में असमिया फिल्म कन्यादान से की. इसके बाद, उन्होंने 2004 में बॉलीवुड में ये लम्हे जुदाई के से डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने शीतल का किरदार निभाया. इस फिल्म में शाहरुख खान और रवीना टंडन भी थे. 2005 में उन्होंने शबनम मौसी में नैना की भूमिका अदा की. रश्मि ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई, जहां उन्होंने बलमा बड़ा नादान और गब्बर सिंह जैसी फिल्मों में काम किया. कब होई गवना हमार (2005) ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, जिससे रश्मि की लोकप्रियता में और इजाफा हुआ. उनके अभिनय ने उन्हें कई दर्शकों का दिल जीतने में मदद की.

रश्मि देसाई का डांस वीडियो

Advertisement

रश्मि देसाई के सीरियल (Rashami Desai Serials)

रश्मि को देसाई को असली पहचान टीवी शो उतरन से मिली, जिसमें उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया. उन्होंने बिग बॉस 13 में भी भाग लिया, जिससे उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हुआ. दिल से दिल तक में उन्होंने परिधि का रोल निभाया. शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में सौम्या की भूमिका में उन्हें सराहा गया. नागिन 4 में शलाका का किरदार निभाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Giriraj Singh निकालेंगे 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा', Kishanganj में होगी खत्म