यूएस नेवी के ऑफिसर्स ने गाया शाहरुख खान का ‘कल हो न हो' का टाइटल सॉन्ग, फैंस यूं लुटा रहे हैं प्यार

करण जौहर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो को री-पोस्ट किया है. वीडियो में यूएस नेवी के ऑफिसर एक डिनर बोट पर 'कल हो न हो' का टाइटल ट्रैक गाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
यूएस नेवी के ऑफिसर ने गाया 'कल हो न हो' का टाइटल सॉन्ग 
नई दिल्ली:

करण जौहर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो को री-पोस्ट किया है. वीडियो में यूएस नेवी के ऑफिसर एक डिनर बोट पर कल हो न हो का टाइटल ट्रैक गाते हुए नजर आ रहे हैं. यूएस नेवी का एक मेल ऑफिसर गिटार बजाते हुए दिख रहा है, वहीं फीमेल ऑफिसर हिंदी में गाना गा रही है. यह गाना शाहरुख खान और प्रीती जिंटा पर फिल्माया गया था. यह फिल्म 2003 में आई थी और इसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म और इसके गाने काफी हिट हुए थे. 

Advertisement


एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "कल हो ना हो... दोस्त हमेशा के लिए होते हैं. @USNavy बैंड एक पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ. अमेरिकी सेक्रेट्री नेवी द्वारा होस्ट की गई डिनर पार्टी." करण जौहर ने वीडियो को री-शेयर कर शाहरुख खान, जावेद अख्तर, शंकर एहसान लॉय और डायरेक्टर निखिल आडवाणी को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, "एंड द सॉन्ग लिव्स ऑन."

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. खासकर इन ऑफिसर के गाने के अंदाज पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla