VIDEO: दुबई ट्रिप पर निकलीं उर्वशी रौतेला का फ्लाइट में दिखा सुपर सिजलिंग अवतार, फैंस बोले- पूरी दुनिया का क्रश

सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी रौतेला की खूबसूरती का जादू चलता रहता है. कभी उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस का होश उड़ाती हैं तो कभी इंडियन लुक में उर्वशी सुर्ख़ियों में छा जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनका नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिन्होंने मॉडलिंग के बाद एक्टिंग करियर में कदम रखा और बहुत कम समय में ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी उर्वशी रौतेला बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं. बॉलीवुड की ये दीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अक्सर खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इन दिनों उर्वशी की एक और सिज़लिंग तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. इस तस्वीर में उर्वशी की खूबसूरती और स्वैग दोनों ही नजर आ रहा है.

फिर चला उर्वशी रौतेला का जादू

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी की खूबसूरती और स्वैग दोनों का ही परफेक्ट कांबिनेशन देखने को मिल रहा है. इन फोटोज़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्वशी दुबई की ट्रिप पर निकली हैं. उर्वशी के हाथ में जूस का ग्लास है और एयर होस्टेस उन्हें पानी का गिलास देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी ने ऑरेंज कलर का फुल स्लीव्स जम्पसूट सूट पहन रखा है. व्हाइट कलर का फर वाला स्वेटर उनके इस ड्रेस पर बेहद खूबसूरत लग रहा है. गॉगल लगाए हुए उर्वशी रौतेला इन तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. 

Advertisement

फैंस बोले- आप तो पूरी दुनिया का क्रश हो 

अपनी इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे बड़ी पार्टी बॉस पार्टी में आप सभी का स्वागत है'. हमेशा की तरह इस खूबसूरत हसीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. उर्वशी की इन सिज़लिंग तस्वीरों को देखकर एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'पूरी दुनिया का क्रश'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'पूरे यूनिवर्स की सबसे खूबसूरत लड़की'. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उन्हें फैंस का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलता रहता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NIA और ATS देश के 5 राज्यों में कर रही छापेमारी, Maharashtra से 4 युवक गिरफ्तार