अरे ये क्या! उर्वशी रौतेला ने पहनी ऋषभ पंत की चेन, Ind Vs Pak मैच के बीच एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल 

कल इंडिया और पाकिस्तान का मैच था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को शानदार तरीके से हराया. जहां हर तरफ मैच का जादू बरकरार था, इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. खासकर क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से एक्ट्रेस सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. इस समय ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ड कप के लिए मौजूद हैं. ऐसे में उर्वशी रौतेला भी इत्तेफाक से वहीं पर हैं. कल इंडिया और पाकिस्तान का मैच था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को शानदार तरीके से हराया. जहां हर तरफ मैच का जादू बरकरार था, इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. इस वीडियो के सामने आने के बाद से उर्वशी का नाम एक बार फिर ऋषभ पंत से जोड़ा जाने लगा है. 

उर्वशी रौतेला की किसी भी हरकत को लोग ऋषभ पंत से जोड़ने लग जाते हैं. वे कुछ भी क्यों न करें, ऋषभ पंत का नाम लोगों की जुबान पर आ ही जाता है. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिनों एक प्रमोशनल वीडियो को शेयर किया था. वैसे तो हमेशा की तरह इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन लोगों का सारा ध्यान उनके गले की चेन ने खींच लिया. दरअसल, ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस के साथ उर्वशी सिल्वर और डायमंड चेन पहनी नजर आई थीं, ऐसे में लोगों का कहना है कि उर्वशी जैसी ही एक चेन ऋषभ पंत भी पहनते हैं. इस सिल्वर चेन के साथ कई बार ऋषभ पंत भी स्पॉट किए गए हैं.

Advertisement

कई सोशल मीडिया यूजर्स तो यह कहते हुए भी देखे गए कि उर्वशी ने अपने गले में जो चेन पहनी है, वो ऋषभ पंत की है. वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि खुद ऋषभ पंत ने यह चेन एक्ट्रेस को तोहफे में दी है. हालांकि सच तो बस उर्वशी को ही पता है. बता दें, 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के डेटिंग की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों को पार्टीज और रेस्टोरेंट में अक्सर साथ स्पॉट किया जाता था. हालांकि उस समय ऋषभ पंत ने डेटिंग की अफवाहों को साफतौर पर खारिज कर दिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार