Urvashi Rautela के इस अंदाज ने जीता फैंस का दिल, देखते रह जाएंगे बीच साइड का ये वीडियो

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लाइम येलो और व्हाइट कलर के ट्यूनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
U
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका स्टाइल फैशन और लुक लोग फॉलो करना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उर्वशी का कोई भी वीडियो या पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में वे काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

फैंस का जीता दिल
उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लाइम येलो और व्हाइट कलर के ट्यूनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके खुले बाल और ये कॉन्फिडेंस देख फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फायर तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात है.

बड़े प्रोडेक्ट पर काम कर रही हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. वे बहुत जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं. पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?