उर्वशी रौतेला ने नए साल के प्रोग्राम पर पहना 32 लाख रुपये का गाउन, देखें Photo

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैशन सेंस कमाल की है और वह अपने अंदाज से हमेशा ही सुर्खियों में भी आ जाती हैं. इन दिनों उनका गाउन चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैशन सेंस कमाल की है और वह अपने अंदाज से हमेशा ही सुर्खियों में भी आ जाती हैं. इन दिनों उनका गाउन चर्चा में है. यह वही गाउन है जो उन्होंने नए साले के मौके पर दुबई में 15 मिनट की अपियरेंस के लिए पहना था. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इस 15 मिनट की अपियरेंस के लिए 4 करोड़ रुपये मिले थे. इस तरह इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला का कुछ खास पहनना तो बनता ही था. अब इस गाउन की कीमत सामने आई है तो यह भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस गाउन की कीमत लगभग 32 लाख रुपये यानी 45 हजार डॉलर है. इस गाउन को बनाने में 150 घंटे का समय लगा था. इस शानदार गाउन को मशहूर डिजाइनर माइकल सिनको (Michael Cinco) ने डिजाइन किया है. इससे पहले माइकल सिनको ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए भी ड्रेस डिजाइन की हैं. जिसे पहन कर ऐश्वर्या कान के रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आई थीं.

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म 'ब्लैक रोज' में काम कर रही है. यह उर्वसी रौतेला की पहली द्विभाषी फिल्म है. यह फिल्म मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium
Topics mentioned in this article