उर्वशी रौतेला एयरपोर्ट पर रेड पैंट सूट में हुईं स्पॉट, स्माइल से जीता फैंस का दिल 

उर्वशी रौतेला हाल ही में एयरपोर्ट लुक में नजर आईं, रेड पैंट सूट में वह बला की खूबसूरत लगीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला हाल ही में एयरपोर्ट लुक में नजर आईं, रेड ड्रेस में उनके लुक को काफी पसंद किया गया. इस रेड आउटफिट में उनका टोंड फिगर फ्लॉन्ट हो रहा था. उर्वशी रौतेला एक फैशन आइकन है और सिंपल से पैंट सूट को उन्होंने नया रूप दिया था, एक कॉर्सेट टॉप के साथ उन्होंने पैंट और ब्लेज़र पहना था. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को चश्मे, ब्लैक हील्स और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पूरा किया था. उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा था  और न्यूड लिपस्टिक के साथ एक मिनिमल मेकअप किया था.

एक्ट्रेस  शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए स्माइल करती दिखीं. उर्वशी फैशन को हमेशा स्टाइल और आराम के साथ कैरी करती हैं. हाल ही में उर्वशी मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए नजर आई थीं. उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए काफी सराहा गया. उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ लीड रोल में देखा गया.

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में दिखेंगी. एक्ट्रेस  मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में भी लीड रोल में दिखेंगी. उर्वशी सरवना के साथ एक फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में डेब्यू करने वाली हैं.  उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म भी साइन की हैं.  

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट