देखते रह जाएंगे Urvashi Rautela का ये अंदाज, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- शेरनी...

टाइगर प्रिंट की हाई स्लिट ड्रेस में उर्वशी दिलकश पोज देती हुई दिख रही हैं, ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं और खूब पसंद की जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस उर्वशी रोतैला के लुक्स का हर कोई दीवाना है, एक्ट्रेस अपने इस बेहतरीन स्टाइल और पोज को फ्लॉन्ट करने का एक मौका भी नहीं छोड़ती. उर्वशी की ताजा तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है. टाइगर प्रिंट की हाई स्लिट ड्रेस में उर्वशी दिलकश पोज देती हुई दिख रही हैं, ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं और खूब पसंद की जा रही हैं. फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

आलोचकों को दिया जवाब
 बेहतरीन हाइट और बेहद खूबसूरत नैन-नक्श की मालकिन उर्वशी रौतेला ने हाई स्लिट टाइगर प्रिंट वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इन तस्वीरों में उर्वशी सीढ़ियों पर खड़ी होकर बेहद ग्लैमरस पोज दे रही हैं. ट्राइग्रेस बनी उर्वशी का ये सिजलिंग अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लंबे सुनहरे बाल और परफेक्ट मेकअप के साथ उर्वशी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में जो लिखा है उससे लग रहा है कि वे अपने किसी विरोधी को जवाब दे रही हैं. उर्वशी ने लिखा, 'एन एंजल ऑन अर्थ, कम अंडर माई विंग.. प्रकाशक सुर्खियां प्रकाशित करते हैं और गलत बातें कहते हैं..आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?'

Advertisement

फैंस बोले- ट्राइग्रेस
उर्वशी को अक्सर ग्लैमरस अंदाज में देखा जाता है, फैंस को उनका हर स्टाइल और हर अदा पसंद आती है. उर्वशी की ताजा तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने उन्हें 'ट्राइग्रेस' बताया को वहीं एक फैन ने लिखा कि 'आप सच में बेहद खूबसूरत हैं'. बता दें कि उर्वशी रौतेला अंतिम बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए नजर आई थीं. वहीं उन्हें मोहम्मद रमजान के साथ उनके गाने 'वर्साचे बेबी' के लिए खूब सराहा गया था. एक्ट्रेस को जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकेगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?