उर्वशी रौतेला ने FDCI लैक्मे फैशन वीक में किया कैटवॉक, स्टनिंग लुक ने जीता लोगों का दिल 

उर्वशी रौतेला अपने लुक और स्टाइल से फैंस को अक्सर दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में वह दिल्ली में FDCI लैक्मे फैशन वीक 2022 के ग्रैंड फिनाले में रैंप पर चलती नजर आईं, जहां उन्हें देख कर फैंस की आंखें थम गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला अपने लुक और स्टाइल से फैंस को अक्सर दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में वह दिल्ली में FDCI लैक्मे फैशन वीक 2022 के ग्रैंड फिनाले में रैंप पर चलती नजर आईं, जहां उन्हें देख कर फैंस की आंखें थम गई. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर डिजाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन के लिए रैंप की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें वह स्टनिंग लग रही हैं. उर्वशी बॉडी फिटिंग ड्रेस पहने हुए हैं, जिसमें एक गहरी वी कट लाइन है. कमर पर कट्स लगा है जो उनके टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा है.

फुल बैलून स्लीव्स और ड्रेस के निचले भाग में एक लंबी फ्रिल थी, जहां एक्ट्रेस ने ड्रेस को फ्रिल करते हुए फ्लॉन्ट किया है.  इसके साथ वह मिनिमल मेकअप किया है. उन्होंने अपनी आंखों के लिए  परफेक्ट स्म्जड न्यूड आईशैडो के साथ सॉफ्ट पिंक लिप शेड चुना है, जिसने पूरे लुक को और निखार दिया है. बालों की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाई लॉन्ग स्लिट पोनीटेल के साथ हाई हील्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.   उर्वशी पूरे आत्मविश्वास और शान के साथ रैंप वॉक करती दिख रही हैं, जिसे काफी पसंद किया गया.
    
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' में भी देखा गया. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में दिखेंगी. वहीं वह थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में लीड रोल में हैं. उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में डेब्यू करेंगी. Jio Studios और T-Series के साथ भी उन्होंने तीन फिल्में साइन की हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa