उर्वशी रौतेला कर क्या रही हैं? वीडियो में विकेटकीपिंग करती आईं नजर और बातों-बातों में किया यह इशारा

Urvashi Rautela's Next A Sport's Film: उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वह विकेटकीपिंग करताी नजर आ रही हैं. यह क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार है या किसी नए प्रोजेक्ट का आगाज?

Advertisement
Read Time: 10 mins
उर्वशी रौतेला का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Urvashi Rautela's Next A Sport's Film: क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार इस समय हर ओर छाया है. विश्व कप में भारत मजबूत दावेदारी के साथ आगे बढ़ रहा है तो वहीं बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने भी क्रिकेट में हाथ आजमाना शुरू कर दिए हैं. वैसे भी कहा जाता है बॉलीवुड की दुनिया में आश्चर्य और उत्साह अक्सर साथ-साथ चलते हैं. हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने एकदम अनोखे तरीके से अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की घोषणा करके फैन्स को हैरान कर दिया. उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रही हैं और अपने क्रिकेट स्किल दिखा रही हैं. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

Advertisement

क्रिकेट जर्सी पहने और क्रिकेटर लुक में उर्वशी कमाल की लग रही है. यहीं नहीं वह फील्डिंग में भी खूब हाथ आजमाती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला का यह वीडियो काफी दिलचस्प है. उर्वशी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'नई शुरुआत, नई फिल्म के लिए.'

क्रिकेट-थीम वाली घोषणा न सिर्फ अपनी कला के प्रति उर्वशी रौतेला के समर्पण को उजागर करती है, बल्कि फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में दिलचस्प सवाल भी उठाती है. क्या वह एक क्रिकेट फैन का किरदार निभाएंगी? यह तो समय ही बताएगा, लेकिन एक बात निश्चित है: फैन्स इस रोमांचक परियोजना के बारे में अधिक जानकारी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. इस तरह उर्वशी रौतेला के प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट है और उम्मीदें सातवें आसमान पर.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम