मां के बर्थडे पर सुध-बुध गंवा बैठी उर्वशी रौतेला, नंगे पांव इस अंदाज में किया डांस हो गईं ट्रोल, देखें VIDEO 

मम्मी मीरा रौतेला के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला का जबरदस्त अंदाज दिखा. उर्वशी ने अपने पूरे परिवार के साथ यॉट पर पार्टी एन्जॉय किया. इस दौरान के कई वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. भले ही फिल्मों में उर्वशी नजर न आएं, लेकिन फैन्स के बीच उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. उर्वशी अपनी ग्लैमरस अदाओं और स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उर्वशी के वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में उर्वशी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने अपनी मां मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उर्वशी ने जमकर डांस और मस्ती भी की. 

मम्मी मीरा रौतेला के बर्थडे पर उर्वशी का जबरदस्त अंदाज दिखा. उर्वशी ने अपने पूरे परिवार के साथ यॉट पर पार्टी एन्जॉय किया. इस दौरान के कई वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं. इस वीडियो में उर्वशी मदमस्त अंदाज में बेफिक्र होकर डांस करती दिख रही हैं. उर्वशी जिस तरह से अपना सुध बुध खोकर नंगे पांव डांस कर रही हैं, उसे देख लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग तो एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए ट्रोल भी करने लगे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अरे क्या हुआ करेंट लगा क्या'. एक यूजर ने लिखा है, 'छोटी बच्ची हो क्या'. एक और यूजर लिखते हैं, 'लगता है किसी ने इसे इलेक्ट्रिक शॉक दे दिया है'. इस तरह से लोगों के इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स आए हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को