Urvashi Rautela ने नए साल पर लिया यह फैसला, सोशल मीडिया पर अपनाएंगी ऐसा रवैया

उर्वशी रौतेला ने साल का अपना रेजोल्यूशन बता दिया है. उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपने इस रेजोल्यूशन को अपनाने की बात कही है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
उर्वशी रौतेला का न्यू ईयर रेजोल्यूशन
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बेशक बहुत ज्यादा फिल्म प्रोजेक्ट नहीं करती हैं. लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और अपनी फोटो-वीडियो की वजह से फैन्स के बीच पॉपुलैरिटी कायम रखती हैं. अब जैसा हम लोग नए साल याना 2023 में एंट्री कर गए हैं. लोग कई तरह के रेजोल्यूशन बनाते हैं. ऐसा ही कुछ उर्वशी रौतेला के बारे में भी हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर रवैये को लेकर एक रेजोल्यूशन बनाया है और इसे उन्होंने अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. 

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो के साथ 2023 के लिए अपना रेजोल्यूशन शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा नये साल का रेजोल्यूशन 2023: सोशल मीडिया पर दयालु बनें (हम सभी के लिए). मुझे लगता है कि सोशल मीडिया का उपयोग करने वाले हर व्यक्ति को अजनबियों के साथ तालमेल बिठाने और दूसरों को परोपकारिता और दयालुता के साथ जवाब देने का प्रयास करना चाहिए.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी राम पोथिनेनी के साथ नजर आएंगी. वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार की भूमिका भी निभाएंगी. अभिनेत्री नेटफ्लिक्स पर मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में भी बड़ी शुरुआत कर रही हैं. हिट फिल्म 'थिरुत्तु पायले 2' के हिंदी रीमेक के अलावा, अभिनेत्री विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में भी काम कर रही है, जो 'मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. अपने अपकमिंग ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में उर्वशी जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
कनाडा पर विदेशमंत्री एस जयशंकर की खरी-खरी