व्हाइट ड्रेस और चमचमाती रेड कार के साथ Urvashi Rautela का नया अंदाज, ग्लैमरस Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन सितारों में शामिल हैं, जिनका सोशल मीडिया पर जमकर सिक्का चलता है. एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरें तो कभी वीडियो के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वो तेजी से वायरल हो जाता है. उर्वशी रौतेला ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रेड कलर की चमचमाती कार के साथ रेत में नया अंदाज दिखा रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेत में खड़ी हैं और उनके पीछे रेड कलर की चमचमाती कार है. तभी इंग्लिश सॉन्ग पर उर्वशी झूमकर वॉक करने लगती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अभी तक 4 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही मे 'इक लड़की भीगी भागी सी' सॉन्ग रिलीज हुआ. बता दें कि उर्वशी रौतेला इन दिनों मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?