उर्वशी रौतेला पर चढ़ा 'बेशर्म रंग' का खुमार, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के लिए कही ये बात

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और उनके लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और उनके लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके सिर पर शाहरुख खान की फिल्म पठान का खुमार चढ़ गया है. उर्वशी रौतेला ने फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने पर रील बनाया है.

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाया हुआ है. अभिनेत्री का यह वीडियो किसी बोट का है, क्योंकि वीडियो में उनकी पीछे समुद्र का पानी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में शाहरुख खान के लिए प्यार जताता है. उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, 'शाहरुख खान हमारे मैन ऑफ द डे हैं.'

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा है. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari