सड़क पर ब्यूटी मास्क के साथ ही निकल पड़ीं यह एक्ट्रेस, पहचानने में छूट जाएंगे पसीने

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे फेस पर ब्यूटी मास्क के साथ नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ब्यूटी मास्क में नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों में भले ही एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सक्रिय देखा जाता है. उर्वशी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उर्वशी के पोस्ट को जहां उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं, वहीं कई बार वे ट्रोल भी हो जाती हैं. इस बीच उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो सुर्खियां बटोरने लगा है. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे फेस पर ब्यूटी मास्क के साथ नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर शीट मास्क लगाया हुआ है. अपने चेहरे पर पीले रंग का ब्यूटी मास्क लगाकर एक्ट्रेस इधर-उधर घूम रही हैं. एक्ट्रेस जिस तरह से वीडियो में घूम रही हैं, उसे देखने के बाद लोग उन्हें कंफ्यूज बता रहे हैं. इतना ही नहीं, मास्क के साथ उर्वशी को पैपराजी के लिए पोज करते हुए भी देखा जा सकता है. उर्वशी के इस लेटेस्ट वीडियो पर यूजर्स के ढेरों मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "ये बौखलाई औरत है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "हल्दी की रस्म चल रही थी, बेचारी बीच में ही छोड़कर आ गई". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पैसे नहीं थे दीदी के पास. पार्लर से भाग आई है". बात करें उर्वशी के पर्सनल लाइफ की तो उनके नाम को अक्सर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है. दोनों को लेकर खूब मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report