सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की हमशक्ल ने मचाई धूम, ऋषभ पंत को भी हो जाएगा धोखा, फैन्स बोले- कुदरत का करिश्मा

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के बाद अब उर्वशी रौतेला की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो में दिख रही लड़की को देख एक पल को आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोशल मीडिया पर छाई उर्वशी रौतेला की हमशक्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी ग्लैमरस अदाओं और खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर दिल अजीज हैं. साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में उर्वशी छाई हुई हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो देख लोग हैरान रह गए. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के बाद अब उर्वशी रौतेला की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो में दिख रही लड़की को देख एक पल को आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे.

हूबहू उर्वशी दिखती हैं उनकी हमशक्ल

इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में दिख रही लड़की के आंखें, चेहरा, होंठ और हेयर स्टाइल उर्वशी रौतेला से काफी मिलता-जुलता है. उन्होंने जिस तरह से आंखों में मेकअप कर रखा है, वो एकदम उर्वशी जैसी दिख रही है. उर्वशी की इस हमशक्ल का नाम अनन्या हैं, जो एक वीडियो क्रिएटर हैं और उनके अकाउंट पर इस तरह के ढेरों विडियोज हैं.

लोग बोले- ये चीन से आई हैं क्या

उर्वशी के इस हमशक्ल का वीडियो देख एक्ट्रेस के फैन हैरान हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा ये तो एकदम उर्वशी रौतेला लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा उर्वशी 2.0. तीसरे ने लिखा, भोजपुरी की उर्वशी. चौथे यूजर ने लिखा, चीन से आई उर्वशी. तो एक अन्य लिखते हैं, इसको देख कर तो ऋषभ पन्त भी एक बार को कंफ्यूज हो जाएगा. 

बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं. बीते 25 फरवरी को उर्वशी ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने गोल्डन केक काट कर सभी का ध्यान खींचा. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में सिंगर हनी सिंह साथ नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी