ट्रोलिंग से निपटने का उर्वशी रौतेला ने निकाला बेस्ट तरीका, सुन कर आप भी करेंगे वाह वाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जहां एक तरफ लोग पसंद करते हैं तो वहीं कई बार वे ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं. हालांकि उर्वशी ट्रोलिंग का असर अपने ऊपर जरा भी नहीं पड़ने देतीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जानें ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जहां एक तरफ लोग पसंद करते हैं तो वहीं कई बार वे ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं. हालांकि उर्वशी ट्रोलिंग का असर अपने ऊपर जरा भी नहीं पड़ने देतीं. उर्वशी रौतेला ने ट्रोलिंग को लेकर कहा है कि इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि इस पर बिल्कुल भी ध्यान न दिया जाए. उर्वशी से जब पूछा गया कि वह ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं, तो उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि ट्रोलिंग से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि इससे बिल्कुल भी न निपटें".

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''इसके अलावा, मेरे पास जिस तरह का व्यस्त शेड्यूल है, उसे देखते हुए मेरे पास वास्तव में उन चीजों पर सोचने और बर्बाद करने के लिए समय नहीं है, इसलिए जब आप किसी चीज पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं, तो ट्रोल होने का कोई सवाल ही नहीं उठता. तो हां, मैं इसी तरह से इससे निपटती हूं".

Advertisement

हाल ही में एक्ट्रेस एक फैशन शो के लिए दिल्ली में थीं. उर्वशी ने शो में एक शोस्टॉपर के रूप में वॉक किया. अब अगली बार वे 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' फिल्‍म में नजर आएंगी. अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, "मैं फिल्म में जेएनयू की छात्रा का किरदार निभा रही हूं. असल जिंदगी में मेरे पिता मेरे स्कूल के दिनों से ही चाहते थे कि मैं जेएनयू में जाऊं. इसलिए यह स्क्रीन पर एक सपने के सच होने जैसा है".

हाल ही में 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' का टीजर सामने आया था, जिसमें विरोध प्रदर्शन के साथ आपराधिक साजिश और आतंकवाद समर्थक भावनाओं के बारे में दिखाया गया था. यह फिल्‍म जेएनयू के अंदर की कहानी को पर्दे पर उतारती है. फिल्‍म में उर्वशी रौतेला के अलावा लीड एक्टर्स में रवि किशन, विजय राज, पीयूष मिश्रा हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla