Urvashi Rautela ने री-क्रिएट किया 'खुदा गवाह' सॉन्ग, इराकी लुक में यूं कराया Photoshoot- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह घोड़े पर सवार होकर फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्‍ली:

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में बगदाद स्ट्रीट मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस घोड़े पर सवार होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में जहां एक तरफ एक्ट्रेस इराकी लुक अपनाकर फोटोशूट कराती हैं तो वहीं दूसरी और बैकग्राउंड में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन का खुदा गवाह गाना बजना शुरू हो जाता है. इस वीडियो को शुद उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो में उनका लुक और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. उनके वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, "तू मुझे कुबूल, मैं तुझे कुबूल, इस बात का गवाह खुदा, खुदा गवाह?" वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. उर्वशी रौतेला का यह फोटोशूट बगदाद स्ट्रीट मैगजीन के लिए था. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस मैगजीन के कवर पर आने वाली एशिया की पहली महिला हैं. बता दें कि उर्वशी ने वीडियो से पहले कई फोटो भी शेयर किये थे. 

Advertisement

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक्टिंग करियर की बात करें तो इन दिनों वह मोहन भारद्वाज की फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह पहली द्विभाषी फिल्म होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. उर्वशी रौतेला का कुछ दिनों पहले वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' भी रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में वो टीवी स्टार मोहसिन खान के साथ दिखीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'