दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत से शादी के सवाल पर आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, देखें वीडियो

IPL 2024 टीम दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत से शादी के फैन द्वारा दिए सुझाव पर उर्वशी रौतेला ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत से जुड़े सवाल पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत एक भयानक कार दुर्घटना के बाद आईपीएल 2024 में क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर चुके हैं. वह इस बार दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि क्रिकेट ना खेलने पर भी वह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते थे. जिसका कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग उनके रिश्ता है. खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. हालांकि अब तक किसी ने भी ऑफिशियली इस पर कमेंट नहीं किया था. लेकिन हाल ही में फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे ऋषभ पंत पर सवाल किया गया तो उन्होंने रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

इंटरव्यू के दौरान जहां उर्वशी रौतेला से एक फैन के पंत के साथ शादी के सुझाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नो कमेंट कहते हुए इस सवाल को छोटा सा जवाब दिया. जबकि इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस अक्सर फैंस और ट्रोल करने वालों को जवाब देती हुई नजर आती हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि पंत और रौतेला की चर्चा सोशल मीडिया पर तब दोबारा शुरु हुई जब भारत के एशिया कप 2022 मैच के दौरान दुबई में रौतेला ने उपस्थिति दर्ज की. इसके बाद टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम की भागीदारी के साथ ऑस्ट्रेलिया में उनका शामिल होना चर्चा का विषय बन गया. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिकेटर से जुड़े सवाल सोशल मीडिया पर शेयर करने शुरु कर दिए. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road