गुलाबी रंग में रंगीं उर्वशी रौतेला, आइसक्रीम और केक खाकर मनाई ये खुशी- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 39.5 मिलियन को पार कर गई है. उन्होंने इस खुशी में यह वीडियो बनाया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सितारों की लिस्ट में शामिल हैं. उर्वशी आए दिन नए-नए वीडियो और तस्वीरें शेयर कर फैन्स का दिल जीतती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 39.5 मिलियन को पार कर गई है. उन्होंने इस खुशी में एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो पूरी तरह से पिंक कलर में रंगी हुई हैं. उनका केक, ड्रेस और आइसक्रीम सब पिंक कलर की नजर आ रही हैं.  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Latest Video) वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और फैन्स को धन्यवाद दिया है. वीडियो में एक्ट्रेस केक के पास पोज देती नजर आ रही हैं तो कभी आइसक्रीम खाती दिख रही हैं. उर्वशी के वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ सेलेब्स भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India