Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला पूल किनारे ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, खुद को बताया 'जलपरी'

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला बेशक चुनिंदा एक्टिंग प्रोजेक्ट करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं. उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो इसी बात की मिसाल है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला बेशक चुनिंदा एक्टिंग प्रोजेक्ट करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस से वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं. उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो इसी बात की मिसाल है. उर्वशी (Urvashi Rautela ) को अधिकतर मौकों पर विदेश में देखा जा सकता है. वह कभी शूट के लिए विदेश में होती हैं तो कभी किसी परफॉर्मेंस के लिए. अब उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूल किनारे रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह स्वैग दिखा रही हैं, और फैन्स को उनका अंदाज पसंद भी आ रहा है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने इस ग्लैमरस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दिल से जलपरी.' इस तरह उनका यह जलपरी वाला अंदाज फैन्स के दिलों को जीत रहा है. फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. कोई उन्हें गॉर्जियस बता रहा है तो उन्हें कोई बेहद खूबसूरत बता रहा है. 

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) को आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी दिखने वाली हैं. एक्ट्रेस को गुरु रंधावा और मोहम्मद रमदान के साथ किए गए गाने 'वर्साचे बेबी' और 'डूब गए' के लिए बेहतरीन रिस्पांस मिला था. वहीं दो सौ करोड़ रुपये के बजट वाली तमिल फिल्म में भी उर्वशी रौतेला नजर आएंगी.

Advertisement

सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज के बाद महबूब स्‍टूडियो में आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में