उर्वशी रौतेला ने अतरंगी ड्रेस में शेयर किया Video, बोलीं- 'स्पाइडरमैंन एक ही ड्रेस क्यों पहनता है'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो काफी आकर्षक दिख रही हैं. उनका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नए-नए अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस कभी डांस वीडियो तो कभी फिटनेस वीडियो को शेयर कर सुर्खियां बटोरती हैं. इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी महंगी ड्रेस और जूलरी को भी लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने इसी बीच फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अतरंगी अंदाज नजर आ रहा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का यह वीडियो हमेशा की तरह जमकर वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला का अतरंगी अंदाज
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर की अतरंगी ड्रेस पहन रखी हैं. इस ड्रेस में उर्वशी काफी सुंदर दिख रही हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन भी काफी कमाल के हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है: "मैं कभी समझ नहीं पाई कि स्पाइडररमैन हर रोज एक ही ड्रेस क्यों पहनता है- हार्ली क्वीन." उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

उर्वशी रौतेला की आगामी फिल्में
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India