एक्शन सीन करते हुए घायल हुईं उर्वशी रौतेला, गंभीर फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में करवाया गया भर्ती

उर्वशी रौतेला इन दिनों हैदराबाद में शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अचानक गंभीर फ्रैक्चर के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
घायल हुईं उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला घायल हो गई हैं. खबर हैं कि हैदराबाद में नंदमुरी बालाकृष्ण की 109वीं फिल्म की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला की हड्डी टूट गई. इसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि उर्वशी किसी हाई वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस शूट कर रही थीं. इसी एक्शन सीन के दौरान उन्हें इंजरी हुई. उर्वशी की हालत की बात करें तो चोट गंभीर ही थी लेकिन फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं. इसे लेकर उर्वशी की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी की है. 

इस स्टेटमेंट में जानकारी दी गई कि उर्वशी को बहुत ही बुरा फ्रैक्चर हुआ है. यह NBK की 109वीं फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ. उर्वशी हाल ही में शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थीं. बॉबी देओल को भी इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. बॉबी के अलावा दुलकर सलमान और चांदनी चौधरी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. थमन इस फिल्म का साउंडट्रैक डिजाइन कर रहे हैं.  

बता दें कि अभी इस चीज को लेकर उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पोस्ट नहीं किया है. इसके अलावा ये भी नहीं पता कि इंजरी उनके हाथ पर है या पांव पर. ज्यादा जानकारी तब ही मिल पाएगी जब उर्वशी इसे लेकर खुद कोई पोस्ट करेंगी. वैसे चोट भले ही लग गई हो लेकिन ये जानकर उर्वशी के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं कि वो कुछ एक्शन दिखाने वाली हैं. इससे पहले उर्वशी को एक्शन करते नहीं देखा गया है. यह उनके लिए एक नया एक्सपेरिमेंट होगा.

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार