उर्वशी रौतेला को देख फैन्स चिल्लाने लगे 'ऋषभ पंत' का नाम, वायरल वीडियो में देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है जिसमें वह फैन्स से घिरी हैं और वो क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम चिल्ला रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर तो उनके वीडियो और फोटोशूट अकसर सुर्खियों में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 53 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनका कोई भी वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला टेड एक्स टॉक के लिए अपने शहर देहरादून गई थीं. वहां पर कुछ ऐसा हुआ कि एक पुरानी बात फिर से ताजा हो गई. ऐसे कई मौके आ चुके हैं जब आए जब उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी रौतेला फैन्स घिरी हुई हैं, और फैन्स 'ऋषभ पंत' के नाम के नारे लगा रहे हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. 

शुरू में, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 'ऋषभ, ऋषभ, ऋषभ' के नारे लगने से हैरान रह गईं, फिर एक मुस्कान के साथ उन्होंने इन चीजों को अनदेखा कर दिया. वह खुशी के साथ अपने फैन्स से मिलीं. लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. 

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म 'द लेजेंड' के ट्रेलर लॉन्च पर 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था. उर्वशी रौतेला जल्द ही ओटीटी वेब सीरीज पर भी नजर आएंगी और वह साउथ में भी फिल्में कर रही हैं. 

Advertisement

इसे भी देखें : वरूण और जान्हवी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों एक साथ आए नज़र

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?