उर्वशी रौतेला ने इंग्लिश गाने पर दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंग्लिश गाने पर दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी इंग्लिश गाने पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में उर्वशी (Urvashi Rautela) का लुक देखने लायक है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्वशी जिस तरीके से एक्प्रेशन दे रही है उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उर्वशी के इस वीडियो पर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए इंग्लिश गाने का कैप्शन में लिखा है. उर्वशी (Urvashi Rautela) इस वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं साथ ही उनके इस वीडियो पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच