Urvashi Rautela सॉन्ग की शूटिंग में लगी थीं रोने, मोहसिन खान बोले- वह बैक स्टेज भी रो रही थीं क्योंकि...

मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों से भी आंसू आ गए थे.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने खोला राज
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उनका गाना 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज हुआ है, जिसमें वह टीवी एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मोहसिन खान और उर्वशी रौतेला का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है. बीती रात उर्वशी रौतेला अपने को-स्टार मोहसिन खान के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, जिसमें उन्होंने अपने सॉन्ग से जुड़ी काफी बातचीत की. इसी दौरान मोहसिन खान ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों से भी आंसू आ गए थे. 

मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एक्टिंग की भी तारीफें कीं. उन्होंने कहा, "सॉन्ग के अंतिम सीन में उर्वशी अचानक से भावुक हो गई थी और उनके आंसू बहने लगे थे. अभिनेत्री ने बिना किसी ग्लिसरीन या आर्टिफीशियल आंसू के बिना लास्ट सीन को बड़ी ही खूबसूरती से किया. एक्ट्रेस अपने कैरेक्टर के साथ इतनी उलझी हुई थीं कि वह बैक स्टेज भी रो रही थीं." मोहसिन खान ने आगे कहा, "वह बहुत, बहुत, बहुत, बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं." उर्वशी रौतेला ने भी इस बात पर मोहसिन खान का जवाब दिया. 

Advertisement

Advertisement

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मोहसिन खान (Mohsin Khan) को जवाब देते हुए कहा, "मैं वास्तव में इसे (सीन ) महसूस कर सकती थी, सब इमोशन मुझे वास्तव में फील हो रहे थे." वह कहना चाह रही थीं कि  यह गीत इतना सुंदर था कि इसमें मेरे करैक्टर को भावनात्मक रूप से प्रस्तुत करने की पूरी प्रक्रिया को सरल बना दिया." बता दें कि सॉन्ग में लोगों को उर्वशी रौतेला और मोहसिन खान की जोड़ी भी काफी पसंद आ गई थी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अरब फैशन वीक में 37 करोड़ रुपये की ड्रेस पहनी थी, जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections: झारखंड चुनावों में Kalpana Soren पर भी सबकी नज़र