उर्वशी रौतेला के फेस मास्क की कीमत कर देगी हैरान, इसकी कीमत में आ जाएगी मारुति कार

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ब्यूटी रूटीन और फैशन सेंस से दर्शकों को चौंकाती हैं, उन्होंने अपनी दिनचर्या की बदौलत फिर से ध्यान आकर्षित किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ब्यूटी रूटीन और फैशन सेंस से दर्शकों को चौंकाती हैं, उन्होंने अपनी दिनचर्या की बदौलत फिर से ध्यान आकर्षित किया है. कभी वह फिटनेस को लेकर सीक्रेट शेयर करती हैं तो कभी अपने ब्यूटी सीक्रेट वह फैन्स के साथ शेयर करती हैं. अब उन्होंने अपने गोल्ड मास्क से सबके होश उड़ाकर रख दिए हैं. इस फेस मास्क की कीमत में चार आईफोन या एक मारुति आल्टो कार आ सकती है. बिल्कुल, सही सुना आपने यह मास्क कोई सस्ता नहीं है. 

उर्वशी रौतेला, किसी भी अन्य लड़की की तरह, जब त्वचा को मॉइस्चराइजिंग और कायाकल्प करने के लिए कुछ सुधारों की जरूरत होती है तो वह ऐसे मास्क का उपयोग करना पसंद करती है जिसके लिए सैलून की जाने की जरूरत न पड़े. उर्वशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने गोल्ड क्रिस्टल जैपनीज़ मास्क पहने एक इंस्टा स्टोरी साझा की, जिसकी कीमत 5100 डॉलर यानी 4 लाख रुपये है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. प्योर 24 कैरेट गोल्ड मास्क त्वचा की कोशिकाओं में नई जान फूंकने के उद्देश्य को पूरा करने का काम करता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली. यही नहीं, उर्वशी रौतेला एक विदेशी फिल्म भी कर रही हैं जिसमें वह 365 डेज के एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में भी दिखेंगी. अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. 

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन