उर्वशी ने जन्मदिन पर शेयर की मालदीव की फोटो, स्टाइलिश अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उर्वशी मालदीव में हैं. वह मालदीव में काफी इंज्वॉय कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उर्वशी मालदीव में हैं. वह मालदीव में काफी इंज्वॉय कर रही हैं. वहां से उर्वशी ने एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह परपल कलर की प्रिंटेड बिकीनी पहने हुए हैं और समंदर किनारे टहलती हुई नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में समंदर का पानी और आसमान नीला दिख रहा है और आस पास हरियाली नजर आ रही है. रेत पर टहलते हुए उर्वशी काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, खुशियों की धूप, मुस्कान के इंद्रधनुष और हंसी की बारिश से भरा जन्मदिन.

बता दें कि उर्वशी पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. वह कई फिल्मों में नजर आईं. हालांकि फिल्मों में लीड रोल या हिट फिल्मों के लिए वह नहीं जानी जातीं, लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज से उन्होंने छोटे से रोल में भी फैंस का दिल जीत लिया.  उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर 45.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और रोज इनकी संख्या बढ़ रही है. उर्वशी  के जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें  शुभकामनाएं दी हैं, जिस पर उर्वशी ने  फैंस का शुक्रिया अदा किया. एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत फोटो के साथ सुंदर सी केक शेयर की है. 

Advertisement
Advertisement

उर्वशी फोटो में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. वह नेवी ब्लू वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी नजर आ  रही हैं. फोटो में उर्वशी ने अपने फैंस के लिए खास मैसेज शेयर किया है. उर्वशी ने लिखा, ' मुझे बर्थडे ग्रीटिंग्स देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. यह मेरे लिए एक खूबसूरत दिन है. यह दिन मेरे लिए एक रिमाइंडर की तरह है, मैं अपनी जिंदगी में मौजूद सभी सुंदरता के लिए आभारी हूं.  बहुत - बहुत धन्यवाद.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट