Urvashi Rautela के नए फोटोशूट के दीवाने हुए फैंस, Mohamed Ramadan के साथ यूं पोज़ देती आईं नजर

उर्वशी की हर फोटो, हर वीडियो को फैंस जमकर लाइक करते हैं और वे जल्द वायरल हो जाया करते हैं. अब उर्वशी के एक ताजा वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं इस वीडियो में उर्वशी स्टनिंग लुक में दिख रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

खूबसूरत बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. उर्वशी की हर फोटो, हर वीडियो को फैंस जमकर लाइक करते हैं और वे जल्द वायरल हो जाया करते हैं. अब उर्वशी के एक ताजा वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं इस वीडियो में उर्वशी स्टनिंग लुक में दिख रही हैं. इतना ही नहीं वे इस वीडियो में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहम्मद रमादान (Mohamed Ramadan) के साथ नजर आ रही हैं.

ब्लैक ड्रेस में उर्वशी गजब के पोज देती दिख रही हैं, इस वीडियो को उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में उर्वशी फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. उर्वशी ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है और वो इस ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. उनके साथ इस वीडियो में इजिप्टियन डांसर और सिंगर मोहम्मद रमादान (Mohamed Ramadan) भी नजर आ रहे हैं, जो उर्वशी के साथ फोटोशूट करा रहे हैं. दोनों ही ब्लैक कलर की आउटफिट पहने हैं. 

Advertisement

उर्वशी के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है, फैंस ब्यूटीफुल और स्टनिंग बता कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आपके इसी कॉन्फिडेंस की वजह से आप मेरी फेवरेट हैं'. बता दें कि उर्वशी जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू के लिए तैयार हैं, इस फिल्म में हम सभी उन्हें एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट के किरदार में देख पाएंगे. वहीं उर्वशी जियो स्टूडियो की नई वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आ रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की रियल स्टोरी पर बेस्ड एक बायोपिक बताई जा रही है, इस वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा भी उर्वशी के साथ नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल