उर्वशी रौतेला ने जिम में 50 किलो वजन के साथ किया बोसू बॉल स्क्वाट, बोलीं- आसान दिख रहा है पर है नहीं...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि यह दिखने काफी आसान लग रहा है पर यह आसान है नहीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास एक्टिविटी वाला वर्क आउट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उर्वशी बोसू बॉल स्क्वाट करती नजर आ रही हैं. उर्वशी ने 50 किग्रा वजन उठा रखा है और उसे लेफ्ट, राइट और सेंटर में बैलेंस कर रही हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि यह दिखने काफी आसान लग रहा है पर यह आसान है नहीं. उन्होंने अपने फैंस से भी यह एक्सरसाइज करने की अपील की और रील बनाकर उनके साख रीमिक्स करने की गुजारिश की. 

फिटनेस फ्रीक हैं उर्वशी 
उर्वशी फिटनेस फ्रीक हैं और फिट रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती वे अपने फैंस को भी खूब इंस्पायर करती हैं और लगातार अपने जिम वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. उर्वशी मौजूदा दौर की सबसे फिट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शुमार की जाती हैं. उर्वशी के सभी वीडियोज की तरह इस वीडियो को भी उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक एक घंटे में करीब 1 लाख फैंस इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं उर्वशी 
उर्वशी रौतेला मौजूदा दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं और उनके फैशन सेंस के मुरीद बड़ी संख्या में हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे एक प्राइवेट जेट में नजर आ रही थी और उनके साथ साथ Christian Dior लेडी बैग नजर आ रहा है. यह लेडी बैग कोई ऑर्डनरी बैग नहीं है. इस लेडी बैग की कीमत 15 लाख रुपये है यानी इस उर्वशी के बैग की कीमत में एक लग्जरी कार खरीदी जा सकती है. उर्वशी एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं और हिंदी, तमिल और बंगाली समेत कई भाषाओं की फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India