Urvashi Rautela से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी, इस वीडियो को देख फैंस भी हुए कंफ्यूज बोले- समझ नहीं आ रहा

उर्वशी ही नहीं उनकी मम्मी मीरा रौतेला भी किसी स्टार से कम नहीं दिखती हैं. हाल ही में उर्वशी की मां यानी कि मीरा रौतेला की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देख कर आप उर्वशी और मीरा रौतेला में फर्क पहचान नहीं सकते.

Urvashi Rautela से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी, इस वीडियो को देख फैंस भी हुए कंफ्यूज बोले- समझ नहीं आ रहा

उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urashi Rautela) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. देश और विदेश के लोग उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं. उर्वशी पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं. बता दें कि उर्वशी ही नहीं उनकी मम्मी मीरा रौतेला भी किसी स्टार से कम नहीं दिखती हैं. हाल ही में उर्वशी की मां यानी कि मीरा रौतेला (Meera Rautela) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देख कर आप उर्वशी और मीरा रौतेला में फर्क पहचान नहीं सकते. 

उर्वशी से भी सुंदर हैं मां 
मीरा रौतेला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि काली साड़ी पहने मीरा रौतेला काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं वहीं साड़ी में उर्वशी से साथ नजर आ रहीं मीरा का स्टाइल फैशन और एक्सप्रेशन देखने लायक है. फैंस भी दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर कमेंट करते एक यूजर ने लिखा- समझ नहीं आ रहा दोनों बहने लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा सो ब्यूटिफुल. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां के पैर छू करती हैं दिन की शुरुआत 
उर्वशी अपने अधिकतर फंक्शन में अपनी मां के साथ जाती हैं. आपको बता दें कि उर्वशी अपने दिन की शुरुआत अपनी मां के पैर छू कर करती हैं. वो और उनका भाई यशराज रौतेला दोनों ही पेरेंट्स का ध्यान रखते हैं. बता दें कि उर्वशी रोतेला ही नहीं उनकी मां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.