दीवार और कालिया फिल्मों की एक्ट्रेस की जिंदगी अब बड़े परदे पर आएगी नजर, उर्वशी रौतेला बनेंगी परवीन बाबी

दीवार, कालिया, अमर अकबर एंथनी और नमक हलाल जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाली दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक बनने जा रही है. जिसमें उर्वशी रौतेली लीड रोल निभाएंगी.

दीवार और कालिया फिल्मों की एक्ट्रेस की जिंदगी अब बड़े परदे पर आएगी नजर, उर्वशी रौतेला बनेंगी परवीन बाबी

परवीन बाबी की बायोपिक में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जा रही हैं. कान में जहां वह अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी, वहीं उनके पास वहां जाने की एक खास वजह भी मौजूद है. उर्वशी रौतेला को जल्द ही परवीन बाबी की बायोपिक में लीड रोल में देखा जाएगा. कान फिल्म फेस्टिवल में परवीन बॉबी की बायोपिक का एक फोटो लॉन्च भी होना है. इस तरह कान फिल्म फेस्टिवल बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए और भी खास हो जाता है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है.

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी पर बन रही बायोपिक के लिए फोटोकॉल लॉन्च में हिस्सा लेंगी. जब से यह खबर आई है कि उर्वशी रौतेला इस किरदार को निभा रही हैं, उसके बाद से ही उनके फैन्स उन्हें अपने दौर की इस शानदार एक्ट्रेस के किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कान फिल्म फेस्टिव में फोटोकॉल लॉन्च उर्वशी रौतेला को अपना किरदार पेश करने और दर्शकों को इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक से उम्मीद की जाने वाली एक झलक देने के लिए एकदम सही मंच है. इसे लेकर उर्वशी रौतेला ने कहा, 'हां, आपने सही सुना है. मैंने फिल्म साइन की है और परवीन बाबी की बायोपिक में उनका किरदार निभा रही हूं. मैं बहुत खुश हूं. कान फिल्म फेस्टिवल की आभारी हूं, क्योंकि यह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक है और करियर का एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है.'