Urmila Matondkar ने Video किया शेयर, युवक बोला- 'अंग्रेजों से लड़े तो देशभक्त, हक मांगा तो खालिस्तानी...'

देश में जारी किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर अब पूरी दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

देश में जारी किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर अब पूरी दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. किसान आंदोलन को अब तक 70 दिन पूरे हो चुके हैं, आज 71वां दिन है. किसान अपनी मांगों को लेकर अभी भी अडिग हैं. किसानों का कहना है कि सरकार तीनों कृषि कानून वापस लें. किसान आंदोलन पर बॉलीवुड गलियारा भी काफी एक्टिव है और ट्विटर के जरिए अपना पक्ष रख रहा है. अक्षय कुमार, अजय देवगन और स्वरा भास्कर जैसे सितारों के बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी इस मुद्दे पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक शख्स का वीडियो ट्वीट किया है.

कंगना रनौत ने दिलजीत को बताया 'भेड़ की खाल में भेड़िया', Tweet कर बोलीं- 'खालिस्तानी...'

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है वो शख्स कह रहा है: "अपनों के लिए लड़ें तो योद्धा. अंग्रेजों से लड़ें तो देशभक्त. कोरोना में उन्हें लंगर बांटा सब सुविधा दी देशप्रेमी. लेकिन अब अपना हक मांगने के लिए आए हैं को खालिस्तानी और आतंकवादी ये कहां का कानून है." उर्मिला मातोंडकर ने इस वीडियो को शेयर कर किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है. उर्मिला मातोंडकर के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

Mia Khalifa के बाद Sunny Leone भी करने लगीं ट्विटर पर ट्रेंड, एक्ट्रेस का फूड Video हुआ वायरल

Advertisement

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) सभी समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं. उनके ट्वीट खूब पढ़े जाते हैं. बता दें कि कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली के बॉर्डर्स पर किसानों का आंदोलन जारी है.  गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद से जहां किसान प्रदर्शन कर रहे हैं, वहां पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं. दिल्ली के बाहरी इलाकों में निरंतर इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही प्रदर्शनस्थलों के आसपास भारी बैरिकेडिंग और कंटीले तार लगा दी गई है. इस पर किसान नेताओं और कई विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर निशाना साधा है. किसान नेताओं का कहना है कि सरकार के ऐसे कदमों से बातचीत के लिए अनुकूल माहौल नहीं बन पाएगा. वहीं, इस मुद्दे को लेकर संसद में भी भारी हंगामा हुआ है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections