पति से तलाक ले रही हैं उर्मिला मातोंडकर ? आठ साल पहले रचाई थी शादी

Urmila Matondkar Divorce News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक लेने का फैसला किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Urmila Matondkar Divorce News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक लेने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया है. हालांकि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar husband) ने यह फैसला क्यों लिया है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सूत्रों की मानें तो दिग्गज एक्ट्रेस ने मुंबई की एक अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल की है. ऐसे में कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर का यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है.

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार पूरी तरह से सोचने-समझने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन अख्तर मीर के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है. उन्होंने पहले ही अदालत में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है. हालांकि कपल के अलग होने के पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है. हालांकि एनडीटीवी इस खबर के पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement

गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी, 2016 को शादी की थी. उस समय उनकी शादी ने न केवल अंतर-धार्मिक होने के कारण, बल्कि दोनों के बीच 10 साल की उम्र का फासला के कारण भी काफी चर्चा बटोरी थी. कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर और उर्मिला मातोंडकर पहली बार 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी में एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. फिर उर्मिला और मोहसिन ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया, उसके बाद शादी करने का फैसला किया.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP Encounter News: मुठभेड़ पर नियम क्या कहते हैं, UP Police ने क्या किया | Yogi Vs AKhilesh