एक थप्पड़ ने बर्बाद कर दिया था उर्मिला मातोंडकर का करियर, राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने किया था जबरदस्त बवाल

Urmila Matondkar: राम गोपाल वर्मा को क्या पता था कि जिस हीरोइन को वो बॉलीवुड के साथ साथ अपने दिल की रानी बनाकर रखना चाहते थे. उनकी पत्नी की वजह से न उनका, न उर्मिला मातोंडकर का ये सपना सच हो सकेगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Urmila Matondkar: जब राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मातोंडकर पर जड़ा थप्पड़
नई दिल्ली:

एक दौर ऐसा था जब उर्मिला मातोंडकर की अदाएं पूरे बॉलीवुड को मदहोश करती थीं. उनकी इन्हीं अदाओं के दीवाने थे उनके अपने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा. उर्मिला मातोंडकर की खूबसूरती का जादू उनके सिर चढ़ कर बोल रहा था, जिसके चलते उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को एक दो फिल्मों में नहीं पूरी तरह फिल्मों में कास्ट करने का फैसला ले लिया था. राम गोपाल वर्मा को क्या पता था कि जिस हीरोइन को वो बॉलीवुड के साथ साथ अपने दिल की रानी बनाकर रखना चाहते थे. उनकी पत्नी की वजह से न उनका, न उर्मिला मातोंडकर का ये सपना सच हो सकेगा.

इस कदर थी दीवानगी

'रंगीला' फिल्म की शूटिंग करते समय राम गोपाल वर्मा उर्मिला मातोंडकर की  खूबसूरती में बुरी तरह डूबे हुए थे. ये जुनून इस कदर था  कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ही ऑफिस में एक खास रूम बनवाया था. इस रूम में उन्होंने सिर्फ उर्मिला मातोंडकर की तस्वीरें लगा कर रखी थीं. इस बात का जिक्र राम गोपाल वर्मा ने खुद अपनी बायोग्राफी ‘गन एंड थिंग्स- द स्टोरी ऑफ माय लाइफ' में किया है. रामगोपाल वर्मा हमेशा चाहते थे कि वो उर्मिला मातोंडकर की जिंदगी में खास मुकाम रखें, लेकिन उनकी पत्नी ने ही उनका ये सपना तोड़ दिया.

सरेआम जड़ा थप्पड़

 बताया जाता है कि राम गोपाल वर्मा की पत्नी को उर्मिला मातोंडकर के लिए उनकी दीवानगी की भनक  लग गई थी. ऑफिस में उर्मिला मातोंडकर की तस्वीरों से सजे खास कमरे को देखकर उनका पारा और हाई हो गया. उन्हें जब मौका मिला वो शूटिंग पर पहुंच गईं. वहां राम गोपाल वर्मा के साथ उर्मिला मातोंडकर को देखने के बाद उन्होंने वहीं सबके सामने उर्मिला मातोंडकर को चांटा जड़ दिया. इस चांटे की गूंज पूरे बॉलीवुड में गूंजी, जिसका असर उर्मिला मातोंडकर के करियर पर भी पड़ा.

सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे

Featured Video Of The Day
बियॉन्ड द आर्क: अभिषेक चमोली की कहानी