उत्तराखंड के सीएम के 'फटी जींस' वाले बयान पर भड़कीं उर्मिला मातोंडकर, लिखा- 'फटी हुई इकोनॉमी का क्या...'

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के रिप्ड जीन्स (Ripped Jeans) यानी फटी जीन्स वाले बयान पर निशाना साधा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने हाल ही में महिलाओं के रिप्ड जीन्स (Ripped Jeans) यानी फटी जीन्स पहनने को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही ट्विटर पर #RippedJeansTwitter ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड के तहत बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने तीरथ सिंह रावत के बयान को आधार बनाकर गिरती इकोनॉमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ट्वीट में लिखा: "मान्यवर... फटी हुई #jeans को तो देश का होनहार युवा संभाल लेगा.. लेकिन फटी हुई #economy का क्या. #RippedJeansTwitter #rippedjeans." उर्मिला मातोंडकर ने इस तरह उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के 'फटी जीन्स' के बयान पर रिएक्शन दिया है. उर्मिला मातोंडकर वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड से उर्मिला के अलावा कंगना रनौत और गुल पनाग जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया है.

Advertisement

तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने कहा था: "वो एक एनजीओ चलाने वाली महिला को फटी हुई जींस पहने हुए देखकर हैरान थे और इस बात को लेकर चिंता में थे कि वो समाज में किस तरह की मिसाल पेश कर रही थीं. अगर इस तरह की महिला समाज में लोगों से मिलने जाएगी, उनकी समस्या सुनने जाएगी, तो हम अपने समाज, अपने बच्चों को किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं? यह सब कुछ घर से शुरू होता है. हम जो करते हैं बच्चे वही सीखते हैं. अगर बच्चे को घर पर सही संस्कृति सिखाई जाती है तो वो चाहे कितना भी मॉडर्न बन जाए, कभी जिंदगी में फेल नहीं होगा."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?