उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी टी-शर्ट जिसे देखकर सभी रह गए हैरान, लिखा था- जावेद अख्तर की पोती नहीं

उर्फी जावेद की टी-शर्ट इस समय चर्चा में है. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सबसे पहली नजर उनकी टी-शर्ट पर जाती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद को अपनी अटपटी ड्रेसेस के लिए पहचानी जाती हैं. वह अपनी ड्रेसेस खुद ही डिजाइन करती हैं, और हर बार कुछ हटकर होती हैं. ऐसा ही एक बार उर्फी जावेद ने किया है. उर्फी जावेद की टी-शर्ट इस समय चर्चा में है. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सबसे पहली नजर उनकी टी-शर्ट पर जाती है. इस टी-शर्ट के जरिये उन्होंने जावेद अख्तर या उनके परिवार से अपने रिश्ते को लेकर पूरी बात की है. 

उर्फी जावेद को अकसर जावेद अख्तर की पोती समझा जाता है. इसे लेकर पहले ही बातें साफ हो चुकी हैं. लेकिन हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, 'जावेद की अख्तर की पोती नहीं.' इस तरह उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. यही नहीं, इस वीडियो में उर्फी के हाथ में भगवदगीता को भी देखा जा सकता है. हालांकि उर्फी जावेद पहले भी साफ कर चुकी हैं कि उनका जावेद अख्तर से कोई कनेक्शन नहीं है.

यही नहीं, जब यह बात सामने आई थी तो जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी ने कहा था कि हमारा उर्फी जावेद से कोई कनेक्शन नहीं हैं. झूठ फैलाना बंद कीजिए. बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं. लेकिन वह पहले ही हफ्ते घर से बाहर हो गई थीं. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir