उर्फी जावेद ने एक साथ पहनी 7 शर्ट, ड्रेस देखकर चकराया जनता का दिमाग

उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस लुक ने हमेशा की तरह उनके फैन्स को हैरान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्फी जावेद
नई दिल्ली:

स्टाइल के मामले में एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद ने अपने नए स्टाइल से एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया है. अपने नए स्टाइल के साथ उर्फी ने उन लोगों की शिकायत दूर कर दी जो उनसे कम कपड़े पहनने की शिकायत करते थे क्योंकि इस बार उन्होंने एक दो नहीं बल्कि एक साथ सात शर्टें पहनीं. उर्फी ने इन सात शर्टों को एक साथ जोड़ते हुए एक लंबा ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था. पिंक कलर की ये शर्टें मतलब की उनका गाउन काफी स्टाइलिश लग रहा था. हमेशा की तरह उर्फी का ये अंदाज भी बिल्कुल अलग और हैरान करने वाला था.

वायरल हुआ उर्फी का लुक

उर्फी का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, ये तो पक्का कार्टून है...किसे जरूरत है ऐसी ड्रेस की. एक ने लिखा, सुबह से अपनी शर्ट ढूंढ रहा था अब पता लगा कि कहां गई. एक ने लिखा, कपड़ों का पता नहीं...लेकिन उर्फी लग बहुत सुंदर रही हैं. एक ने लिखा, अब मुझे इस गोले में नहीं रहना.

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं उर्फी

उर्फी जावेद अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. वह जब भी नए लुक में सामने आती हैं तो पैपराजी तस्वीरें क्लिक करने पहुंच जाते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी उनके लुक्स का इंतजार रहता है. फॉलोअर्स की बात करें तो उर्फी के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल